X
    Categories: Special

Aaj Tak WhatsApp Contact Number  – आजतक का WhatsApp नंबर

क्या आप AajTak WhatsApp Number, AajTak WhatsApp Number For Complaint, AajTak WhatsApp Contact Number के बारे में जानना चाहते हैं तो आगे पढ़ते रहिये, यहाँ आपको बिलकुल सटीक जानकारी मिलेगी।नमस्कार, क्या आप आजतक न्यूज़ मीडिया का व्हाट्सप्प नंबर जानना चाहते है, क्या आपके पास कोई शिकायत है जिसको आप आजतक मीडिया को व्हाट्सप्प के द्वारा पहुँचाना चाहते है, तो आज का आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हो सकता है, इस आर्टिकल में आप आजतक का व्हाट्सप्प नंबर जान पाएंगे, साथ ही उनसे व्हाट्सप्प के द्वारा कैसे शिकायत की जाये इसका भी तरीका बताया जायेगा, में हु अभिनव और आप है हिंदी की सबसे बेहतरीन वेबसाइट Hindi2Web पर, तो चलिए बिना समय गवाएं जानते है आजतक का व्हाट्सप्प नंबर।

आर्टिकल के अंदर – इस आर्टिकल में आप आजतक मीडिया का व्हाट्सप्प नंबर और आजतक मीडिया से व्हाट्सप्प से कांटेक्ट करने के तरीके के बारे में जान पाएंगे, आजतक भारत की सबसे बड़ी न्यूज़ मीडिया कंपनी है, आजतक मीडिया के बारे में हमने संक्षिप्त जानकारी निचे भी है, आजतक WhatsApp नंबर, आजतक का WhatsApp नंबर, आजतक मीडिया का व्हॉट्सपप्प नंबर हिंदी में।

आजतक क्या है ?

आजतक भारत का सबसे प्रसिद्ध मीडिया चैनल है, जो की इंडिया टुडे नेटवर्क का हिस्सा है, भारत में अपने 40 करोड़ दर्शक के साथ यह दुनिया का सबसे बड़ा नई चैनल भी बन चूका है, हाल ही में आजतक ने अपने यूट्यूब चैनल पर 10 करोड़ Subsribers पुरे किये है, आजतक पहला न्यूज़ चैनल होगा, जिसके पास यह ख़िताब है। अगर भारत ने न्यूज़ का कोई पर्याय शब्द होगा तो में अपने विचार से उसको आजतक ही कहूंगा। आजतक भारत ही नहीं बल्कि विश्व के लगभग 50 देशो में विभिन्न केवल नेटवर्को द्वारा देखा जाता है। आजतक न्यूज़ का पहला प्रसारण 1995 में किया गया।

Content

Aaj Tak WhatsApp Contact Number

इसके लिए मैंने इंटरनेट और आजतक की वेबसाइट का सहारा लिया है, इस जानकारी के गलत होने की सम्भावना बहुत कम है, अगर फिर भी आपको कोई जानकारी गलत लग रहगी है, या फिर उनका कोई नंबर संपर्क से बहार बता रहा है, आप मुझे निचे कमेंट बॉक्स में बताना ना भूले। तो चलिए बिना देरी के जानते है की न्यूज़ मीडिया आजतक से व्हाट्सप्प के द्वारा कैसे संपर्क कर सकते है। आप अपने फ़ोन में आजतक नाम से इस नंबर को सेव कर लें, अगर कोई भी शिकायत हो तो उसको इस नंबर पर भेज दें 8800002424

इस नंबर पर क्या क्या भेज सकते है।

दोस्तों ये नंबर केवल अपनी शिकायत ये फिर कोई मीडिया सम्बंधित वार्ता के लिए है, कृपया इसपर फालतू और निराधार मैसेज ना भेजे, अगर आपके मैसेज गैर जरुरी पाए जायेंगे, तो आपको निश्चित ही तुरंत ब्लॉक कर दिया जायेगा, एक बार निचे देख लें, की आप कोण कोण सी जानकारी आजतक के इस व्हाट्सप्प नंबर पर भेज सकते है।

  • अगर कोई शिकायत हो तो उसका स्वागत है
  • आप कोई फोटो या वीडियो जिसका आपके शिकायत से लेना देना हो उसे भी भेज सकते है।
  • अगर आपने कोई स्टिंग ऑपरेशन किया है और वो टीवी में दिखाना चाहते है तो वो भी भेज सकते है।
  • अगर कोई धरना प्रदर्शन आदि का कवरेज करवाना हो तो उसे भी भेज सकते है।
  • अगर आपको आज तक की कोई खबर से शिकायत हो तो आप उसका स्क्रीनशॉट लेकर उसे भी भेज सकते है।

क्या नहीं भेज सकते ?

  • किसी भी प्रकार के हास्य व्यंग
  • कॉमेडी या जागरूकता टाइप के फोटो वीडियो आदि टेक्स्ट रूप में।
  • गुड मॉर्निंग, गुड़ नाईट, बधाई सम्बंधित मैसेज
  • कोई भी पोलिटिकल जोक, या फिर शायरी इतियादी कृपया न भेजे।

अगर आपका ऊपर दिए गए नंबर से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है, या फिर आप और भी नंबर द्वारा आजतक से संपर्क करना है तो मैंने कुछ जानकारी निचे भी दी है, ताकि आप इन जानकारी का फायदा उठा कर अपनी शिकायत सीधे आजतक से कर पाएं, ध्यान रहे केवल जरुरी शिकायत ही भेजे।

आजतक कांटेक्ट नंबर :  (080) 2212448, 2297327
आजतक मोबाइल नंबर : (080) 2212448, 2297327
आजतक पर विज्ञापन के लिए नंबर : +91-120-4807100
पत्र भेजने के लिए एड्रेस :  THE INDIA TODAY GROUP MEDIAPLEX, FC-8, SECTOR – 16A,, FILM CITY, NOIDA – 201301

तो दोस्तों मुझे उम्मीद है ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा, और आप इस तरीके द्वारा आप आराम से आजतक को व्हाट्सप्प द्वारा शिकायत पहुंचा सकते है, अगर आपको लगता है की कोई जानकारी अधूरी रह गयी है, तो आप मुझे कमेंट में बता सकते है, आप अपने सवाल और सुझाव भी मुझे भेज सकते है, मेरा पता है, Hindi2web@gmail.com अगर आप किसी और संस्था का नंबर जानना छह रहे है तो आप मुझे ईमेल में ये सब भी बता सकते है।

Tags – aajtak contact number, aajtak whatsapp number, aajtak whatsapp number for complaint, aajtak media whatsapp number, aajtak se shikayat karna hai, how to contact aajtak whatsapp