X
    Categories: Special

अमित शाह से कांटेक्ट करे, अमित शाह से कैसे मिले ?

बीजेपी अमित शाह से कांटेक्ट कैसे करे, अमित शाह से कैसे मिले, अमित शाह से मिलना है, अमित शाह से कांटेक्ट करने के तरीके हिंदी मेंनमस्कार क्या आप भारतीय जनता पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष श्री अमित अनिल शाह से संपर्क करना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए सहायक होगा, इस आर्टिकल में, मैं आपको अमित शाह से संपर्क यानि कांटेक्ट करने का तरीका बताऊंगा। भारत में राजनेताओ से संपर्क करना काफी मुश्किल माना जाता है, एक विधायक स्तर के नेता से भी संपर्क करना बहुत मुश्किल माना जाता है, लेकिन लोगो की बढ़ती समस्या के बिच हमे एक हल निकालना होगा, वैसे आज के युग में नेताओ से संपर्क करना उतना भी मुश्किल नहीं रहा, अब नेता खुद चाहते है की वे जनता से जुड़े रहे, अपने कामो के बारे में वे लोगो को बताते रहे, इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हमने कुछ तरीके ढूंढे है जिसके द्वारा आप भारत की सबसे बड़ी राजनितिक पार्टी के मुख्या से संपर्क कर सकते है, मैं हु अभिनव और आप पढ़ रहे है Hindi2Web को, तो चलिए बिना समय गवाएं शुरू करते है।

अमित शाह का संक्षिप्त परिचय

अमित शाह जिनका जन्म २२ अक्टूबर १९६४ हो हुआ था, एक भारतीय नेता और वर्तमान में बीजेपी जो की सत्ता रूढ़ पार्टी है उसके अध्यक्ष है, वे पूर्व में गुजरात राज्य के गृहमंत्री एवं बीजेपी के महासचिव भी रह चुके हैं, वे अभी राज्यसभा के संसद भी है। अमित शाह भारतीय जनता पार्टी में चाणक्य नाम से भी प्रसिद्ध है, जानकार बताते है की वे बीजेपी को सत्ता में लाने वाले रणनीतिकारों में से एक है।

Content

अमित शाह से कांटेक्ट कैसे करे ?

बीजेपी अमित शाह से कांटेक्ट कैसे करे, अमित शाह से कैसे मिले, अमित शाह से मिलना है, अमित शाह से कांटेक्ट करने के तरीके हिंदी में 

अगर आप भाजपा के कार्यकर्त्ता है, तो यह आर्टिकल आपके लिए और महत्वपूर्ण हो सकता है, अमित शाह से कांटेक्ट करने के तरीको को जानने के बाद आप उन्हें अपने सवाल सुझाव से अवगत करा सकते है, यह आर्टिकल उन आम लोगो के लिए भी है जो बीजेपी के प्रसंशक है, और सरकार से सम्बंधित सवाल उनसे पूछना चाहते है, मैं यहाँ निचे चार तरीके बताने वाला हु, जो अमित शाह से संपर्क करने में आपकी सहायता करेगा, मुझे उम्मीद है यह आर्टिकल आपके लिए एक बेहतरीन पोस्ट साबित होगा, तो बिना देरी के चलिए जानते है इन चार तरीको के बारे में।

अमित शाह से रैली द्वारा कांटेक्ट करे

किसी भी नेता से मिलने या कांटेक्ट करने का सबसे बढ़िया तरीका है उनकी रैली में हिस्सा लेना, इससे आपका उस नेता के प्रति एक व्यक्तिगत संपर्क हो जाता है, कई बार हमने टीवी पर देखा है की बड़े बड़े नेता अपनी रैली खत्म करने के बाद जनता से भी संपर्क करते है, और उनकी समस्या के बारे में उनसे पूछते है, वैसे मैं ये नहीं कहूंगा की सभी लोगो से वे संपर्क करते है, लेकिन फिर भी अगर आपकी किस्मत अच्छी हो तो आप जरूर उनसे मिल पाएंगे, आप उनसे मिलकर अपनी समस्या या सुझाव के बारे में उन्हें बता सकते है, आप चाहे तो उन्हें कोई प्राथना पत्र या शिकायत पत्र भी दे सकते है। दोस्तों मैंने अपने एक पोस्ट में बताया था की कैसे नरेंद्र मोदी या योगी आदित्यनाथ जैसे नेता अपनी रैली खत्म होने के बाद जनता से जुड़ते है, और उनकी समस्या के बारे में पूछते है। उनकी रैली के बारे में जयदा जानने के लिए आप बीजेपी के ऑफिसियल वेबसाइट या सोशल मीडिया पेज पर जान सकते है।

अमित शाह को फ़ोन से कांटेक्ट करें।

आप अमित शाह को फ़ोन द्वारा भी संपर्क कर सकते है, अगर आप रैली में नहीं पहुंच पा रहे हैं, या आप उनसे मिलने में असफल हैं, तो यह भी अच्छा तरीका है, लेकिन यह तरीका जयदा कारगर नहीं है, इसका कारन है की अमित शाह अपना पर्सनल नंबर नहीं देते, आप केवल उनके ऑफिस नंबर से ही उनसे संपर्क कर पाएंगे, और ऑफिस नंबर वो नहीं उठाते, बल्कि कोई कार्यकर्ता उठाता है, मैं आपको यहाँ उनका ऑफिस नंबर दे देता हु, आप कॉल करके अधिक जानकारी ले सकते है, ध्यान रहे ये सभी जानकारी और संपर्क नंबर इंटरनेट से ली गयी है, और पब्लिक डोमेन में है।

Amit Shah Contact Number : 011 2300 5700

Also Read – Amit Shah Contact Number WhatsApp Number

अमित शाह को पत्र लिखे

अगर आपने अमित शाह से ऊपर के दोनों तरीको द्वारा संपर्क करने की कोशिश की है, फिर भी असफल रहे है, और अगला तरीका है पत्र लिखना, आप अमित शाह के ऑफिस एड्रेस पर उनसे पत्र द्वारा कांटेक्ट कर सकते है, वैसे रोज़ उनके पास हज़ारो पत्र आते है, फिर भी वे कुछ पत्रों का जबाब देते है, कृपया पत्र लिखते समय साफ भाषा और संक्षिप्त में लिखें, आप पत्र को निचे दिए गए एड्रेस पर भेज दें।

6 – A, DEEN DAYAL UPADHYAYA MARG,
NEW DELHI, 110002 INDIA

इंटरनेट से संपर्क करें

ये अंतिम तरीका है अमित शाह से कांटेक्ट करने का, यहाँ आप ऑनलाइन उनके सोशल मीडिया या वेबसाइट के द्वारा उनतक संपर्क कर सकते है, आजके इस इंटरनेट युग में अधिकार नेता अपनी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है, अगर आप चाहते है की उनके सोशल मीडिया द्वारा उनतक संपर्क किया जाये तो यह बेकार तरीका नहीं होगा, मैं ऐसे परवशली तरीको में शामिल करता है, आज के इस इंटरनेट युग में लोगो से ऐसे ही बार की जाती है, मैंने यहाँ निचे अमित शाह के कुछ सोशल मीडिया लिंक दे दिए है, आप वहां पर एक एक करके उनको मैसेज कर सकते है, मेरी तरफ से आपको शुभकामनाये।

Amit Shah Facebook Account : https://www.facebook.com/AmitShah.Official/

Amit Shah Twitter Account :     https://twitter.com/amitshah

Amit Shah Email Account :         CONTACT@AMITSHAH.CO.IN

नोट – ऊपर दी गयी जानकारी उपयुक्त स्रोतों से ली गयी है, और इसमें गलत होने की संभावनाएं बहुत काम है, फिर भी गलतियों को नाकारा नहीं जा सकता, अगर आपको लगता है की कोई जानकारी अधूरी है, या फिर आप कोई सवाल या सुझाव देना चाहते है तो मुझे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये, मुझे आपके सवालों का इंतज़ार रहेगा। और अगर यह आर्टिकल आपके लिए सहायक रही हो, तो कृपया इसे फेसबुक, ट्विटर इतियादी सोशल मीडिया वेबसाइट पर शेयर करना न भूले।

बीजेपी अमित शाह से कांटेक्ट कैसे करे, अमित शाह से कैसे मिले, अमित शाह से मिलना है, अमित शाह से कांटेक्ट करने के तरीके हिंदी में