X
    Categories: Special

Bhuvan Bam Contact Number & WhatsApp Number

क्या आप Bhuvan Bam  WhatsApp Number जानना चाहते है, इस आर्टिकल में हम Bhuvan Bam Number जानेंगे, यह आर्टिकल इंटरनेट पर रिसर्च करके लिए गया है, आर्टिकल में किसी भी गलती के लिए यह वेबसाइट और लेखक जिम्मेदार नहीं होंगे। अभी हाल में हमने अमित भड़ाना कांटेक्ट नंबर पब्लिश किया था, इसके बाद बहुत से लोगो ने हमसे भुवन बम का कांटेक्ट नंबर यहाँ पब्लिश करने कहा, तो अब हम यहाँ भूवम बम का कांटेक्ट नंबर डालने जा रहे हैं।

Bhuvan Bam (BB Ki Vine) परिचय

नाम – भुवन बाम
जन्म – 22 जनवरी 1994 (25 साल )
राष्टीयता – भारतीय
पढ़ाई – शहीद भगत सिंह कॉलेज
कार्य – YouTuber
अवार्ड – गेम चेंजर अवार्ड हिंदुस्तान टाइम्स

Bhuvan Bam एक भारतीय यूट्यूब स्टार और एक प्रसिद्द कॉमेडियन है, Bhuvan Bam को उनके चैनल BB Ki Vine और The Viral Fever चेंनल में अभिनय के लिए जाना जाता है, युवाओ में इनका चैनल बहुत लोकप्रिय है, वर्तमान में भूवम बाम के 1 करोड़ से ज्यादा Subscribers है, बाम को 2016 में मोस्ट पॉपुलर यूट्यूब चैनल का अवार्ड भी मिला है, हिंदुस्तान टाइम्स ने भूवम को गेम चैंजेर अवार्ड से भी सम्मानित किया है। BB Ki Vine में वे 2 से 8 मिनट के वीडियो अपलोड करते हैं, शहरो के युवाओ में इनका चैनल काफी प्रसिद्द माना जाता है। भूवम एक बेहतरीन गायक भी है, और अपने फेमस स्टेज शो के लिए भी जाने जाते हैं। बीबी ने अपना इंटरनेट करियर कश्मीर में आये बाढ़ के समय एक रिपोर्टर की मिमिक्री से की थी, उनका फेसबुक वीडियो उस समय पकिस्तान में बहुत लोकप्रिय हो गया था, उसके बाद उन्होंने अपना एक यूट्यूब चैनल बनाया, और फिर इस तरह ही उनका चैनल गति पकड़ने लगा।

Bhuvan Bam Contact Number

Bhuvan Bam Contact Number, WhatsApp Number, Bhuvan Bam Mobile Number, Bhuvam Bam Email Address , यहाँ पर हमने इंटरनेट पर मौजूद भुवन बाम के कुछ कांटेक्ट नंबर जुटाए है, हालांकि हम इसके सही होने की पुष्टि नहीं कर सकते, लेकिन अगर आपको लगता है की कोई नंबर गलत है, या फिर आर्टिकल में कोई त्रुटि है तो आप निचे कमेंट बॉक्स में जरूर बता सकते हैं, हम तुरंत उसको ठीक करेंगे।

Bhuvam Bam Contact Number      : Not Available

Bhuvam Bam Mobile Number       : Not Available

Bhuvam Bam Phone Number        : Not Available

Bhuvam Bam Telephone Number  : Not Available

Bhuvam Bam Facebook Account   : Facebook Link

Bhuvam Bam WhatsApp Number  : Not Available

Bhuvam Bam Twitter Account       : Twitter Link 

Bhuvam Bam Instagram Account  : https://www.instagram.com/bhuvan.bam22/

Bhuvam Bam Email Account         : bbkivines@gmail.com

Bhuvam Bam YouTube Account   :  https://www.youtube.com/channel/UCqwUrj10mAEsqezcItqvwEw

Bhuvan Bam WhatsApp Number

Bhuvan Bam WhatsApp Number: बहुत से लोगो ने हमसे भुवन बाम का व्हाट्सप्प नंबर भी जानना चाहा, जो की हमारे पास अभी मौजूद नहीं है, अगर भविष्य में भुवन का WhatsApp नंबर हमारे पास आता है, तो हम उसे जरूर यहाँ अपडेट करेंगे, वैसे आपकी जानकारी के लिए मै ये बता देना चाहता हूँ की सोशल मीडिया और कुछ फ़र्ज़ी वेबसाइट भुवन का गलत नंबर उपलब्ध करा रहे हैं, इसीलिए सही नंबर के लिए आप हमारी वेबसाइट पर बने रहिये। अगर आप यूट्यूब के सबसे बड़े सुपर स्टार भुवन बाम का व्हाट्सएप्प नंबर पता करना चाहते हैं, तो दोस्तों अभी तक हमारे पास भुवन का कोई व्हाट्सएप्प नंबर नहीं आया है, अगर आगे कभी हमे भुवन बाम का व्हाट्सएप्प पता मिलता है, तो आपको यहाँ पढ़ने को जरूर मिलेगा, इसके लिए आप इस पेज पर विजिट करते रहिये। अगर आप भुवन बाम का व्हाट्सएप्प नंबर जानते हैं तो कृपया करके यहाँ पब्लिक ना करें। ऐसे कमेंट जो किसी की निजता भांग करते हैं हम उसको स्वीकार्य नहीं करते। ये हमारी Comment Policy के खिलाफ भी है। बहुत से स्टार खुद ही अपने फैन के लिए व्हाट्सएप्प नंबर जारी करते हैं, जिससे वो फैन से संपर्क बना पाएं, अगर भुवन बाम ऐसा करते हैं तो हम आपको उसके बारे में जरूर बताएंगे।

Bhuvan Bam WhatsApp Number : Not Available

Must Read – Amit bhadana Contact Number & WhatsApp Number 

नोट – यह आर्टिकल केवल जानकारी मात्र के लिए लिखा गया है, किसी भी गलत कार्य के लिए ( जो वेबसाइट द्वारा नंबर से होता है) या फिर प्रभावित किया जाता है, के लिए यह वेबसाइट जिम्मेदार नहीं होगी, अगर किसी नंबर से आपके निजता का कोई हनन होता है तो आप हमे कांटेक्ट कर सकते हैं तो उसको जल्दी ही यहाँ से हटा लेंगे। आपको यह आर्टिकल कैसा लगा, क्या आपके लिए यह आर्टिकल उपयोगी साबित हुआ, अगर इस आर्टिकल से आपकी सहायता हुई तो, तो कृपया इस आर्टिकल को अपनड़े दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले, शेयर करने के लिए बस आपको निचे दिए गए फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट के लोगो पर क्लिक करना है। इस वेबसाइट पर आने के लिए आपका धन्यवाद।