X
    Categories: Special

लड़कियों को इम्प्रेस कैसे करे ? 2023

गर्ल इम्प्रेस कैसे करे ? ऑनलाइन लड़कियों की इम्प्रेस करने के लिए क्या करे। गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने का ऑनलाइन फ्री तरीका। Girls Ko Impress Kaise Kare, Ladkiyo Ko Impress Kare

अगर आप हमारे आर्टिकल को पढ़ रहे हैं और आपने इस टॉपिक को सर्च किया है तो इसका मतलब यह है कि आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और आप इस बात से जरूर परेशान जरूर होंगे क्योंकि तभी आप हमारे आर्टिकल तक पहुंचे हैं.

अगर किसी लड़के की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो उसके पीछे बहुत सारे कारण हो सकते हैं हो सकता है कि आपको लड़कियों से बात करना ठीक तरह से ना आता हो या फिर आप कुछ इस तरह की बात कर लेते हो जिससे वह नाराज हो जाती हो या फिर गुस्सा हो जाती हो, तो इस आर्टिकल में आज हम आपको इन सभी बातों के बारे में बताने वाले हैं जिस को ध्यान में रखकर आपको लड़कियों से बात करनी है और साथ ही उन तरीकों के बारे में बात करेंगे जिनका इस्तेमाल करके आप लड़की पटा सकते हैं तो हमारे आज के आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहें इसमें आपके सभी सवालों के जवाब मिलने वाले हैं ज़ब आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लेंगे उसके बाद आप कुछ ही समय बाद अपने पसंद की लड़की पटा सकेंगे, तो आइए जानते हैं कि किन तरीकों को आजमा कर लड़की पटाई जा सकती है।

Content

ऑनलाइन गर्ल इम्प्रेस कैसे करे ?

Girls Ladkiyo Ko Impress Kare

आपने यह बहुत से लोगों के मुंह से कहते हुए सुना होगा कि वह लड़की पटाना चाहते हैं या फिर उसने उस लड़की को पटा लिया है, तो पटा लिया का मतलब होता है असल में किसी को मना लेना या फिर किसी बात के लिए उसे राज़ी कर लेना और जो कोई लड़का किसी लड़की को अपनी बात मनवा लेता है या फिर उसे अपने प्यार के लिए या उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए मना लेता है तो वह सभी से यही कहता है कि मैंने उस लड़की को पटा लिया है। हालांकि हम आपको यह बताना चाहेंगे कि यह शब्द बहुत से लोगों को पसंद नहीं होता है और ऐसी बहुत सारी लड़कियां हैं जिनके सामने इस तरह का शब्द बोला जाए कि उन्होंने कोई लड़की को पटा लिया है तो वह काफी नाराज भी हो जाती है इसलिए अगर आप किसी भी लड़की को प्रपोज कर रहे हैं तो उसे कभी भी मत कहिए कि आप उसे पटाना चाहते हैं।

लड़कियों को इम्प्रेस करिये – ट्रिक

हम आपको अब कुछ ऐसे तरीके बताने वाले हैं अगर आप उन तरीकों का इस्तेमाल करते हैं तो आप भी किसी लड़की को पटा सकेंगे लेकिन यह जरूरी नहीं है कि हर लड़की आप से प्यार करने लगे या फिर वह आपकी गर्लफ्रेंड बन जाए अगर कोई लड़की आपको मना कर देती है या फिर आप को रिजेक्ट कर देती है तो ऐसे मे आपको निराश नहीं होना है तो आइए विस्तार से जानते हैं कि आप किन तरीकों का इस्तेमाल करके लड़की को मना सकते हैं या फिर पटा सकते हैं,

दोस्ती बढ़ाएं

  • अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं और काफी समय से आप उसके आगे पीछे घूम रहे हैं और अलग अलग तरीके से उसकी अटेंशन पाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन फिर भी वह आपकी तरफ ध्यान नहीं दे रही है तो ऐसी स्थिति में आपको सीधा उसको प्रपोज नहीं करना है बल्कि पहले उसका एक अच्छा दोस्त बनना है.
  • लड़की से दोस्ती करने के लिए आप उससे किसी बहाने से बातचीत की शुरुआत कर सकते हैं अगर आप किसी कॉलेज में पढ़ते हैं तो आप अपने सब्जेक्ट से रिलेटेड कोई सवाल पूछ सकते है इसके अलावा अगर आप किसी ऑफिस में काम करते हैं तो आप काम से संबंधित सवाल भी पूछ सकते हैं इस तरह से आपकी बातचीत शुरू हो जाएगी और वह आपसे बात करने लगेगी।
  • इसी तरह से जब उसको किसी चीज में परेशानी आएगी या फिर कोई चीज समझ नहीं आएगी तो वह भी आपसे पूछने जरूर आएगी इस तरह से आप की दोस्ती 1 दिन ज़रूर हो जाएगी और आप दोनों एक दूसरे के बारे में काफी कुछ जानने भी लगेंगे।

दोस्ती को प्यार में बदले

 अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं और उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो उसके लिए यह बहुत जरूरी है कि आप सही टाइम आने का इंतजार करें और जब भी सही टाइम आ जाए आप उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए प्रपोज कर दें क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि दोस्ती इतनी ज्यादा पक्की हो जाती है कि फिर वह प्यार में नहीं बदल पाती इसलिए आपको दोस्ती और प्यार के बीच का फर्क समझना है और सही समय आने पर उस लड़की को प्रपोज कर देना है।

रोकने टोकने की आदत बदलें

 एक लड़की उन लड़कों को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है जो उन्हें बात-बात पर टोकते हैं या फिर किसी चीज के लिए बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं तो ऐसी लड़कियां उन लड़को से बात करना भी पसंद नहीं करती तो अगर आप भी इस तरह के इंसान है जो बात बात पर किसी को रोकते हैं और बेवजह टोकते रहते हैं तो आपको अपनी यह आदत बदलनी पड़ेगी, अगर आप लड़की पटाना चाहते हैं तो आपको रोकने टोकने की आदत को छोड़ना होगा।

उनकी पसंद को जानने की कोशिश करें

 एक लड़की को कोई भी लड़का जब तक नहीं समझ सकता जब तक वह उसके बारे में सब कुछ ना जान लें जैसे कि उसे क्या खाना पसंद है, कहां घूमना पसंद है, किस तरह के लोगों से बात करना पसंद है अगर आप चाहते हैं कि आप अपनी पसंद की लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाए या फिर उसको अपनी बातों से राजी कर ले तो आपको समय के साथ-साथ उसकी सभी पसंदीदा चीजों को जानना होगा ताकि आप उसके लिए कुछ भी अच्छा सरप्राइस प्लान कर सकें साथ ही आप जो भी करेंगे उसे पसंद आए, इस तरह से आप किसी भी लड़की को पटा सकते हैं

लड़की को खुश रखना सीखें

 लड़कियां उन लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं जिन्हें सीरियस रहने की जगह हंसते मुस्कुराते रहना पसंद होता है और वह यह उम्मीद करती है कि जो लड़का इतना हंसता मुस्कुराता रहता है अगर वह उनके जीवन में आ जाएगा तो उनकी जिंदगी में भी हंसी आ जाएगी, इसलिए आपको अगर किसी लड़की को पटाना है तो आपको उसे बातों बातों में फनी जोक सुनाने हैं उसके साथ मजाकिया किस्सा साझा करना है, ताकि उस लड़की को यह महसूस हो सके कि वह सबसे ज्यादा अच्छा महसूस आपके साथ ही रहकर करती है और जब भी वह आपके साथ रहती है तो सबसे ज्यादा हस्ती भी है। इस तरह से लड़कियां जल्दी एंप्रेस हो जाती है।

परिवार वालों का हाल चाल पूछना

अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि वह आपके साथ अपने परिवार की हर बात साझा करें तो इसके लिए आपको भी उसके परिवार वालों के बारे में बातचीत करनी होगी जैसे उसके घर में कौन-कौन है और उनकी तबीयत कैसी है उनका हालचाल क्या है इसके अलावा आप चाहे तो उनकी फैमिली से मिल भी सकते हैं ताकि कोई लड़की आप पर पूरी तरह से भरोसा करने लगे और अगर कोई लड़की किसी लड़के पर भरोसा कर लेती है तो वह उससे प्यार भी बहुत जल्दी करने लगती है तो अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो आप उसके परिवार वालों से जरूर मिले या फिर उसके परिवार वालों के बारे में बातचीत जरूर करें इससे लड़की को अच्छा महसूस होता है।

सवाल और उनके जवाब

(1) क्या महंगे तोहफे देने से लड़की को पटाया जा सकता है?

 यह सवाल अक्सर लोग पूछते हैं कि अगर कोई लड़की को हम पटाना चाहते हैं तो उसे महंगे तोहफे देखकर उसे इंप्रेस कर सकते हैं क्या,  तो आपको हम यह बताना चाहेंगे कि ऐसा जरूरी नहीं कि हर लड़की आपसे सिर्फ महंगे तोहफे की ही उम्मीद रखती हो ऐसी बहुत सारी लड़कियां हैं जो लड़कों में एक अच्छा इंसान देखती हैं तो आपको पहले यह चुनाव करना है कि आपके जिस लड़की को पटाना चाहते हैं फिर उसके अनुसार ही आपको अपने प्लान बनाने है।

(2) इन तरीकों का इस्तेमाल क्या हर तरह की लड़की पर किया जा सकता है?

 हमने इस आर्टिकल में अभी आप को लड़की पटाने की जितने भी तरीकों के बारे में बताया है यह वह तरीके हैं जिसे आप किसी भी लड़की पर आजमा कर देख सकते हैं और अगर आप इन सभी तरीकों को अच्छे से अपना लेते हैं तो हम उम्मीद के साथ कहते हैं कि आपकी भी गर्लफ्रेंड जरूर बन जाएगी।

गर्ल इम्प्रेस कैसे होगी ?

गर्ल इम्प्रेस करना ज्यादा मुश्किल नहीं है, आप खुद को अट्रैक्टिव बनाइये। गर्ल खुद आपसे इम्प्रेस हो जायेगी।

इंस्टाग्राम या फेसबुक से लड़कियों को कैसे मनाये ?

यह सब सवालों का जबाब आपकी आर्टिकल में मिल जाएगा। एकबार पूरा पढ़िए, फिर कमेंट करिये।

क्या अमीर लड़कियों को इम्प्रेस करना आसान है ?

देखिये, यह पूरा आप पर निर्भर है, अगर आप स्मार्ट और अट्रैक्टिव है, तो आप किसी को भी इम्प्रेस कर सकते हैं।

हम उम्मीद करते हैं हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आयी होंगी, इस आर्टिकल में हमने आपको विस्तार से बताने का प्रयास किया है कि अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए किन किन बातों को ध्यान में रखना है और आप इन तरीकों का इस्तेमाल करके कोई लड़की पटा सकते हैं, साथ ही अगर आपको हमारा आर्टिकल से कुक्न जानने का मौका मिला और आपको ऐसा लगता है कि अब आप इन तरीकों का इस्तेमाल करके किसी भी लड़की को पटा सकेंगे तो हमारे आर्टिकल को अपने उन दोस्तों के साथ भी जरूर साझा करें जो काफी समय से किसी लड़की को पटाना चाहते हैं लेकिन तरीकों के बारे में जानकारी ना होने के करण उन्हें बार-बार रिजेक्शन मिल जाती है।

ये भी पढ़िए – बीएफ कैसे बनाये ?
ये भी पढ़िए – हिंदी वेब के स्पेशल आर्टिकल