X
    Categories: Special

BJP Jagat Prakash Nadda – JP Nadda Contact Number

JP Nadda Contact Number, BJP Working President JP Nadda Number, Jagat Prakash Nadda Contact Number Details भारतीय जनता पार्टी ने अभी अपना नया अध्यक्ष चुना है, मैंने अपने एक आर्टिकल में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह से संपर्क करने का तरीका बताया था, बहुत से लोगो ने मुझसे कहा की क्या आप अब नए अध्यक्ष से संपर्क करने का तरिका बता सकते हैं, तो दोस्तों में आपको यहाँ बीजेपी के नए अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से संपर्क करने का तरीका बताऊंगा, इस आर्टिकल में मै आपको जगत प्रकाश नड्डा का एक संक्षिप्त परिचय भी दूंगा, तो चलिए बिना देरी के शुरू करते हैं। यह आर्टिकल खासकर बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओ के लिए काफी महत्वपूर्ण हो सकता है, या फिर जो बीजेपी पार्टी से अपने विचार मिलाते हैं उनके लिए भी ये आर्टिकल उपयोगी हो सकता है, इसीलिए इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़िए।

JP Nadda कौन है ?

जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश से आते हैं, वे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राजयसभा सांसद भी है, मोदी सरकार में नड्डा केंद्रीय स्वास्थमंत्री भी रह चुके हैं, पूर्व में वे हिमाचल प्रदेश में मंत्री पद भी संभाल चुके हैं। जगत प्रकाश नड्डा को भारतीय जनता पार्टी का नया कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया है, वे कुछ महीनो बाद ही बीजेपी के नए अध्यक्ष अमित शाह का कार्यभार संभाल सकते हैं। जगत प्रकाश नड्डा बीजेपी के बड़े नेता हैं, उनका जन्म बिहार में हुआ था, प्रारंभिक पढ़ाई भी उन्होंने बिहार में ही की है। जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी से एलएलबी की पढ़ाई की है। इस आर्टिकल में हम जगत प्रकाश नड्डा से संपर्क करने की कोशिश करेंगे।

Read Also – Amit Shah Contact Number,

JP Nadda Contact Number

जगत प्रकाश नड्डा का हमने यहाँ कुछ संपर्क सूत्र दिया है, ये सभी संपर्क सूत्र पब्लिक डोमेन में और सरकार की वेबसाइट पर उपलब्ध है, जिसका लिंक हमने इस आर्टिकल के आखिर में दे दिया है। जगत प्रकाश नड्डा से आप 8800633377 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। आप उनसे 011-23500000 नंबर पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप उन्हें बीजेपी की वेबसाइट https://www.bjp.org/ द्वारा भी संपर्क कर सकते हैं। नए बीजेपी अध्यक्ष से आप ईमेल jp[dot]nadda[at]sansad[dot]nic[dot]in पर भी संपर्क कर सकते हैं। क्या आप जगत प्रकाश नड्डा से ऑनलाइन संपर्क करना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल में हम आपको ये भी बताएँगे, आप नड्डा से ऑनलाइन भी संपर्क कर सकते हैं, यहाँ मै उनके कुछ आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के बारे में आपको बता देता हूँ, आप इन सभी ऑनलाइन सोशल मीडिया अकाउंट में जाकर उनको मेसेज कर सकते हैं। मेसेज में साफ़ सुथरे सब्दो का प्रयोग करे। मैंने यहाँ उनका ईमेल एड्रेस भी दिया है, मेरा कहना होगा या तो आप उनसे ईमेल के जरिये संपर्क करें या फिर उनको ट्विटर के जरिये संपर्क करें, यह दोनों तरीके ज्यादा प्रभावशाली है।

JP Nadda Contact Number :  8800633377 

JP Nadda Office Number : 011-23500000

JP Nadda Email Account :  jp[dot]nadda[at]sansad[dot]nic[dot]in

JP Nadda Twitter Account :  https://twitter.com/JPNadda

JP Nadda Facebook Account : Account Here

JP Nadda WhatsApp Number

जगत प्रकाश नड्डा जी का व्हाट्सप्प नंबर अभी तक हमारे पास नहीं आया है, अगर जगत प्रकाश नड्डा का कोई व्हाट्सप्प नंबर बीजेपी जारी करती है, तो उसको हम यहाँ जरूर अपडेट करेंगे, हालांकि बीजेपी के सूत्रों ने कहा है की पार्टी अध्यक्ष का व्हाट्सप्प नंबर केवल उच्च लेवल के नेताओ तक ही सिमित होता है, इसको पब्लिक डोमेन में जारी नहीं किया जा सकता, क्युकी बीजेपी बहुत बड़ी पार्टी है, तो अगर अध्यक्ष का व्हाट्सप्प नंबर पब्लिक होगा, तो उससे लोगो द्वारा संपर्क करने में ससमया आएगी, और हर किसी का मेसेज भी पढ़ा नहीं जा सकेगा। लेकिन फिर भी अगर हमारे पास इस सम्बन्ध में कोई दूसरी जानकारी आती है तो हम यहाँ आपको जरूर बताएँगे।

Read Also – Ravish Kumar Contact Number

स्रोत – ऊपर दी गयी जानकारी इंटरनेट द्वारा ली गयी है, हमने अधिकतर जानकारी भारत सरकार की वेबसाइट archive.india.gov.in/ से ली है, अगर इस आर्टिकल में आपको कुछ भी गलती या त्रुटि नज़र आती है, तो आप मुझे निचे कमेंट बॉक्स में लिख कर बता सकते हैं, हम उसको तुरंत ठीक करने का प्रयत्न करेंगे, आपके सुझाव भी कमेंट बॉक्स में आमंत्रित है।

अगर आर्टिकल उपयोगी है, तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ भी साझा करें, साझा करने से मेरी कुछ मदद हो जाएगी, और मै यह समझूंगा की ऐसे आर्टिकल लिखने से आपकी हेल्प होती है, और मुझे ऐसे और लेख लिखने चाहिए

Tags – JP Nadda Contact Number, BJP Working President JP Nadda Number, Jagat Prakash Nadda Contact Number Details