X
    Categories: Special

NDTV India Contact Number & WhatsApp Number

क्या आप NDTV Contact Number, NDTV WhatsApp Number, Phone Number, NDTV Contact Details, Office Number सर्च कर रहे हैं। अभी के इस तकनीक ज़माने में बहुत से लोग मीडिया तक अपनी शिकायत पहुँचाना चाहते हैं, लेकिन मीडिया तक पहुंचना इतना आसान नहीं होता, हर बार मीडिया आपकी शिकायत पर गौर भी नहीं करते, लेकिन कुछ चैनल है जिसके बारे में लोग अब भी एक अलग धरना रखते हैं, लोगो को लगता है की अगर इस चैनल से हम संपर्क करेंगे, तो हमारी शिकायत वो जरूर सुनेंगे, और शायद इसको टीवी पर भी तरज़ी दी जाए, ऐसी में शामिल है एक चैनल NDTV इस चैनल के बारे में लोगो की अलग अलग राय है, बहुत से लोग इस चैनल को बिकाऊ और एक पार्टी विशेष का विरोधी बताते हैं, तो कुछ लोग अब भी इस चैनल को मीडिया का एक प्रभावशाली और निष्पक्ष अंग मानते हैं, हम यहाँ आपको केवल NDTV Contact Number बताने वाले हैं, हमारा काम इन चैनल को रिव्यु करना नहीं हैं।

NDTV एक भारतीय टीवी चैनल है, जिसे 1998 में राधिका रॉय ने शुरू किया था, राधिका रॉय अपने पति प्रणव रॉय के साथ इस न्यूज़ चैनल को चलाती हैं। NDTV का फुल फॉर्म New Delhi Television Limited है। यह चैनल बहुत बार विवाद में रह चुका है, कभी टैक्स फ्रॉड में तो कभी पूर्व सरकार के घोटाले में अपने भूमिका के लिए। इस आर्टिकल में हम इस चैनल के बारे में कुछ जानकारी आपसे शेयर करेंगे, साथ में, मैं आपको यहाँ NDTV का कांटेक्ट नंबर भी बताऊंगा। इस आर्टिकल में हम इन सब संपर्क नंबर के बारे में जानेंगे, इससे पूर्व हमने आपको ज़ी का संपर्क भी बताया था, इस आर्टिकल का लिंक हमने सबसे निचे लिंक में दिया है।

NDTV Contact Number

NDTV के इंटरनेट पर बहुत से संपर्क नंबर की जानकारी मिलती है, हम यहाँ आपको इंटरनेट और उनकी वेबसाइट पर मौजूद कुछ संपर्क नंबर की जानकारी देने वाले हैं, सभी नंबर अलग अलग स्थान के लिए अलग हो सकते हैं, जैसे अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो आपको नज़दीकी NDTV कांटेक्ट नंबर पर फ़ोन करना होगा, ठीक ऐसे ही अगर आप किसी अन्य राज्य के हैं तो आपको अलग नंबर पर फ़ोन करना होगा, अगर आपको लग रहा है की लोकल नंबर पर कॉल लगाने के बाद भी आपकी समस्या नहीं सुनी जा रही है, तो आप NDTV के नॉएडा स्थित हेड ऑफिस के मैन नंबर पर फ़ोन लगा सकते हैं।

NDTV Contact Number :        + 91 11 26446666

NDTV WhatsApp Number :       Not Available

NDTV Email Address :                feedback@ndtv.com

NDTV Office Number :              +91 – 11 – 41577777

NDTV Fax Number :                  +91 – 11 – 49862990

NDTV Contact Address :           NDTV Ltd. 207, Okhla Industrial Estate, Phase 3, New Delhi 110020, INDIA.

NDTV के प्रोग्राम से आपत्ति के लिए

ऊपर दिया गया कांटेक्ट नंबर केवल अपनी शिकायतों को NDTV के माध्यम द्वारा टीवी पर पहुंचाने के लिए था, लेकिन अगर आप NDTV पर दिखाए जाने वाले किसी प्रोग्राम से आपत्ति रखते हैं या फिर आप NDTV वेबसाइट पर किसी कंटेंट पर आपत्ति जाताना चाहते हैं तो आप निचे दिए गए संपर्क सूत्रों का उपयोग कर सकते हैं।
न्यू दिल्ली टेलीविज़न लिमिटेड, दिल्ली, के समाचार चैनल एनडीटीवी इंडिया पर प्रसारित किसी भी सामग्री को लेकर अगर किसी को शिकायत है तो उसे न्यूज ब्रॉडकॉस्टर्स एसोसिएशन (एनबीए) की आचार संहिता, प्रसारण मानक और समाचार प्रसारण मानक (शिकायत निबटारा) नियमों के तहत पहली प्रसारण तिथि के सात दिनों के अंदर कंपनी द्वारा नियुक्त इस अधिकारी के पास अपनी शिकायत दर्ज करानी होगी।

NDTV Social Media Account

तो दोस्तों, हमने आपको ऊपर NDTV के सभी संपर्क सूत्रों की जानकारी दे दी है, अब हम आपको NDTV के सोशल मीडिया अकाउंट की जानकारी देंगे, अगर आप NDTV के संपर्क सूत्रों से जानकारी पाने में असफल रहे तो इन सोशल एमडीए अकाउंट पर जाकर आप अपने प्रश्न पूछ सकते हैं, मुझे लगता है आज के डिजिटल जमाने में सोशल मीडिया सभी दूसरे तरीको पर हावी है, इसीलिए आपको इन सभी सोशल अकाउंट पर जरूर जाना चाहिए।

NDTV Facebook Account :  http://www.facebook.com/ndtv

NDTV Twitter Account :      http://www.twitter.com/ndtv

NDTV YouTube Account :    http://www.youtube.com/user/ndtvprime

NDTV Instagram Account :  https://www.instagram.com/ndtv/?hl=en

NDTV Pinterest Account :    https://www.pinterest.com/ndtv/

NDTV Linkedln Account :    https://www.linkedin.com/company/ndtv

Note – हमने सभी जानकरी जो आपसे शेयर की है, इंटरनेट की सहयता से जुटाई गयी है, अगर आपको किसी भी नंबर में त्रुटि नज़र आती है, या लगता है की कोई नंबर द्वारा संपर्क नहीं हो पा हां है, तो आप हमे निचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं, अगर आप हमसे कोई सवाल पूछना चाहते हैं या फिर कोई सुझाव देना चाहते हैं तो इसके लिए भी कमेंट बॉक्स का प्रयोग करें, किसी भी अन्य जानकारी के लिए आप हमे ईमेल करिये, हमारा पता Hindi2web@gmail.com है।

Must Read :- Ravish Kumar Contact Number 

Also Read :- Shri Rahul Gandhi Contact Number