X
    Categories: Special

Rohit Sardana Contact Number, WhatsApp Number

नमस्कार, क्या आप Rohit Sardana Contact Number, Rohit Sardana WhatsApp Number, Rohit Sardana Contact Details, Rohit Sardana Phone, Mobile Number, रोहित सरदाना संपर्क आदि गूगल पर सर्च कर रहे है, तो आज का आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम जानेंगे भारत के पॉपुलर हिंदी पत्रकार रोहि सरदाना से कांटेक्ट करने के बारे में, यह आर्टिकल उन लोगो के लिए लिखा जा रहा है जो रोहित सरदाना से कांटेक्ट करना चाहते है, और उनतक अपनी कोई समस्या पहुँचाना चाहते है, में हु अभिनव और स्वागत है आपका भारत के सबसे बड़े हिंदी वेबसाइट हिन्दी२वेब पर, तो चलिए बिना देरी के शुरू करते है।

Rohit Sardana कौन है ?

रोहित सरदाना भारतीय हिंदी पत्रकार और टीवी एंकर है, जो की आजतक के दंगल शो को होस्ट भी करते है, सरदाना इससे पहले ज़ी न्यूज़ में अपने चर्चित शो ताल ठोक के लिए भी मशहूर थे, रोहित सरदाना काफी प्रसिद्ध पत्रकार है, और अपने तीखे अंदाज़ के लिए जाने जाते है। सरदाना को पत्रकारिता में अपने योगदान के लिए गणेश विद्यार्थी पुरुष्कार भी दिया गया है।
रोहित सरदाना का जन्म हरियाणा में हुआ था, इन्होने इन्होने अपनी प्रारंभिक शिक्षा गीता निकेतन विद्यालय कुरुक्षेत्र से की है, ये मास मीडिया के छात्र रहे है और गुरु जमहेश्वर यूनिवर्सिटी से इन्होने अपनी मास मीडिया की डिग्री प्राप्त की है। रोहित सरदाना ने काफी प्रतिष्ठित न्यूज़ संस्थाओ के लिए काम किया है, और इनके पास पत्रकारिता का लम्बा अनुभव है, ज़ी में वे अपने शो ताल ठोक के लिए काफी प्रसिद्ध हुए। फ़िलहाल रोहित आजतक के लिए दंगल प्रोग्राम को होस्ट करते है, और चैनल के एडिटर भी है।

Content

Rohit Sardana Contact Number

अगर आप रोहित सरदाना से कांटेक्ट या संपर्क करना चाहते है, तो आपको हम उनके कुछ नंबर की जानकारी निचे दे रहे है, सभी नंबर इंटरनेट स्रोतों से ढूंढे गए है, और कम ही उम्मीद है की इनमे गलतियां पायी जाये, अगर फिर भी आपको लगता है की कोई जानकारी गलत है अथवा अधूरी है, तो आप निचे कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। ध्यान रहे ये सभी नंबर सुरक्षा और निजता के कारन केवल ऑफिस के ही दिए गए है, हमारे पास उनके किसी निजी नंबर की जानकारी नहीं है, आप इन ऑफिस नंबर पर कॉल करके रोहित सरदाना तक पंहुचा सकते है।

Rohit Sardana Contact Number : Not Available

Rohit Sardana Phone Number : Not Available

Rohit Sardana Mobile Number : Not Available

Rohit Sardana Office Number : +91-120-4807100

Rohit Sardana WhatsApp Number

Rohit Sardana WhatsApp Number –  बहुत से लोगो ने मुझसे कहा की क्या रोहित सरदाना का व्हाट्सप्प नंबर नहीं मिल सकता, तो दोस्तों में आपको बताना चाहूंगा की उनका व्हाट्सप्प नंबर हमारे पास नहीं है, और हम नहीं चाहते की इन सभी नंबर को इंटरनेट पर प्रकाशित किया जाये, अगर भविष्य में रोहित सरदाना कोई नंबर देते है जिसके द्वारा आम लोग उनतक कोई शिकायत पहुंचा पाए तो हम आगे अपडेट में इसको जरूर प्रकाशित करेंगे। दोस्तों अगर आपको इंटरनेट पर कोई नंबर रोहित सरदाना का बताया जाये तो निश्चित तौर पर आप ऐसे फेक वेबसाइट की फ़र्ज़ी जानकारी में ना आएं। अगर कोई भी सही जानकारी होगी तो सबसे पहले आपको यही मिलेगी।

Rohit Sardana Whatsapp Number – Not Available

Rohit Sardana Social Media Accounts

आज के ज़माने में किसी भी बड़े या प्रभावी व्यक्ति से संपर्क करने का सबसे आसान और फेमस तरीका है सोशल मीडिया, आप किसी भी व्यक्ति से सोशल मीडिया द्वारा संपर्क कर सकते है, चाहे वो नरेंद्र मोदी हो या फिर आपके मोहल्ला का आपका दोस्त, आपक सभी व्यक्ति को किसी न किसी सोशल अकाउंट पर एक्टिव पाएंगे, तो दोस्तों इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मैंने यहाँ रोहित सरदाना के कुछ सोशल मीडिया अकाउंट की जानकारी दी है, अगर आप इन सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहते है, तो आप आसानी से रोहित सरदाना को कांटेक्ट कर सकते है, निचे दिए गए सोशल मीडिया द्वारा रोहित सरदाना से कांटेक्ट करे, अगर कोई लिंक एक्टिव नहीं है, या फिर आपको ओपन करने में कोई प्रॉब्लम आ रही है तो आप मुझसे ईमेल द्वारा संपर्क कर सकते है, मैंने अपना ईमेल सबसे निचे बताया है, आप मुझे कमेंट में भी बता सकते है।

Rohit Sardana Facebook Account –  http://www.facebook.com/rohitsardanaofficialpage

Rohit Sardana Twitter Account –      http://www.twitter.com/sardanarohit

Rohit Sardana Instagram Account – Not Available

Rohit Sardana Email Account –         Not Available

Rohit Sardana Official Website  –    https://aajtak.intoday.in/

तो दोस्तों ये थे Rohit Sardana Contact Number, Rohit Sardana WhatsApp Number , मुझे उम्मीद है ये आर्टिकल आपके लिए उपयोगी रहा होगा, क्या इस आर्टिकल से आपकी परेशानी या समस्या कम हुई, या फिर आप कोई और जानकारी चाह रहे है, तो आप मुझे निचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये, आप अपने सवाल और सुझाव भी इसी तरीके से भेज सकते है, मैं सभी कमेंट का रिप्लाई करता हु।

Tags – रोहित सरदाना संपर्क , Rohit Sardana Contact Number, Rohit Sardana Se Contact Kaise Kare, Rohit Sardana Phone, WhatsApp Number, Rohit Sardana Mobile Number