X
    Categories: Special

Technical Guruji Contact Number & WhatsApp Number

Technical Guruji Contact Number, Technical Guruji का नंबर, Technical Guruji से कांटेक्ट कैसे करें, टेक्निकल गुरूजी ईमेल, टेक्निकल गुरूजी का कांटेक्ट डिटेल, गौरव चौधरी कांटेक्ट नंबर अगर आप टेक्निकल गुरूजी से संपर्क करना चाहते हैं तो ये आर्टिकल पूरा जरूर पढ़े, इस आर्टिकल में हमने टेक्निकल गुरूजी यानी गौरव चौधरी का नंबर बताया है इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप टेक्निकल गुरूजी से संपर्क कर पाएंगे, मै हु राजिव और आप पढ़ रहे हैं भारत में हिंदी कांटेक्ट नंबर का सबसे बड़ा ब्लॉग तो चलिए बिना देरी के शुरू करते हैं।

Technical Guruji Photo

Content

Technical Guruji कौन है ?

Technical Guruji एक YouTuber है जिनका नाम गौरव चौधरी है, इन्हे भारत में तकनीक की दुनिया का सबसे बड़ा नाम माना जाता है, इन्होने हाल ही मै अपने चैनल टेक्निकल गुरूजी पर १ करोड़ से ज्यादा Subscribers पुरे किये हैं। टेक्निकल गुरूजी का जन्म अजमेर शहर में हुआ था, और इन्होने केंद्रीय विद्यालय से पढ़ाई की है, अभी टेक्निकल गुरूजी दुबई में रहते हैं, टेक्निकल गुरूजी यूट्यूब के प्रसिद्द यूट्यूब रिवाइंड में भी आ चके हैं। भारत में मोबाइल फ़ोन के डिब्बे खोलने के लिए ये काफी प्रसिद्द है, इन्होने हाल ही में एक और चैनल खोला है, जो की इन्हे खुद के नाम से है, उस चैनल में भी टेक्निकल गुरूजी ने 20 लाख से ज्यादा Subscribers पुरे कर लिए हैं। पहले यूट्यूब में केवल तकनीक से जुड़े चैनल केवल इंग्लिश में ही वीडियो बनाते हैं, माना जाता है की हिंदी में तकनीक से जुड़े वीडियो को प्रचलित करने में इनका ही योगदान है। अभी इस आर्टिकल में हम इनके कुछ कांटेक्ट और व्हाट्सप्प नंबर जानेंगे, साथ मै हम ये इनसे संपर्क करने के कुछ और तरीको के बारे में जानेंगे।

नाम – गौरव चौधरी
जन्म – ज्ञात नहीं है
जन्म स्थान – अजमेर, राजस्थान
राष्टीयता – भारतीय
पढ़ाई – बिरला इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड साइंस दुबई
आवास – दुबई, संयुक्त अरब अमीरात
कार्य – Youtuber और तकनीक ब्लॉगर

Technical Guruji Contact Number

यहाँ हम टेक्निकल गुरूजी के कुछ कांटेक्ट नंबर के बारे में जानेगे, यह सभी नंबर टेक्निकल गुरूजी के यूट्यूब चैनल से ही लिए गए हैं, यानी इनकी पुष्टि स्वयं वे ही करते हैं, किसी भी त्रुटि के लिए वे खुद जिम्मेदार होंगे, हमने केवल यह जानकारी आपसे शेयर की है, निचे मैंने उनके जो भी नंबर दिए है आप उसको जरूर पढ़ें।

Technical Guruji Contact number : +971527504838

Technical Guruji Mobile number  :  +971527504838

Technical Guruji Office number   :   Not Available

Technical Guruji Phone number  :    Not Available

Technical Guruji Enquiry number :   Not Available

Technical Guruji WhatsApp Number

क्या आप टेक्निकल गुरूजी का व्हाट्सप्प नंबर जानना चाहते हैं, क्या आप टेक्निकल गुरूजी से व्हाट्सप्प द्वारा संपर्क करना चाहते है, तो दसौत मै आपको बता दूँ की अभी हमारे पास गौरव चौधरी का कोई भी व्हाट्सप्प नंबर उपलब्ध नहीं है, अगर भविष्य में टेक्निकल गुरूजी का हमारे पास कोई भी व्हाट्सप्प नंबर आता है तो हम उस नंबर को यहाँ जरूर अपडेट करेंगे, इसके लिए आप हमारे ब्लॉग के नोटिफिकेशन को ऑन कर लीजिये, जब भी हम कभी नया पोस्ट डालेंगे या फिर इस पोस्ट को अपडेट करेंगे तो आप तक एक मैसेज पहुंच जाएंगे, तो दोस्तों यहाँ मै निचे टेक्निकल गुरूजी का व्हाट्सप्प नंबर अपडेट कर दूंगा।

Technical Guruji WhatsApp Number : Not Available

Technical Guruji Facebook Account  : https://www.facebook.com/TechnicalGuruji

Technical Guruji Twitter Account      :  https://twitter.com/technicalguruji

Technical Guruji Instagram Account  : https://www.instagram.com/technicalguruji/

Technical Guruji YouTube Account    : https://www.youtube.com/channel/UCXsXitjiT_8qPgNEFGPVfBA

Technical Guruji Email Address          : gaurav@technicalguruji.in

अंतिम में – तो दोस्तों टेक्निकल गुरूजी कला ये आर्टिकल आपको कैसा लगा, क्या टेक्निकल गुरूजी का कांटेक्ट नंबर आपको मिला, इस आर्टिकल में हमने टेक्निकल गुरूजी कांटेक्ट नंबर पर बात की है, अगर आपको इस आर्टिकल में कोई भी त्रुटि नज़र आती है, या फिर आप हमसे कोई सवाल या फिर सुझाव पूछना चाहते हैं तो आप मुझे निचे कमेंट बॉक्स में जरूर पूछे, अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें, आर्टिकल को शेयर करने के लिए बस निचे दिए गए सोशल मीडिया बटन पर क्लिक करें।

Must Read – Bhuvan Bam Contact Number & WhatsApp Number, Amit Bhadana Contact Number