X
    Categories: Special

Zee News WhatsApp Contact Number – Zee WhatsApp Group

अगर आप ज़ी मीडिया के WhatsApp Number, Zee News WhatsApp Number, Zee News WhatsApp Group Join Link, Zee Media WhatsApp Contact Number पर कांटेक्ट करना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हो सकता है, बहुत से लोग मुझसे ज़ी न्यूज़ का व्हाट्सप्प नंबर मांग कर रहे थे, तो मैंने सोचा क्यों ना ज़ी WhatsApp Number पर भी एक आर्टिकल लिखा जाये, ये आर्टिकल उन लोगो के लिए भी उपयोगी साबित हो सकता है, तो ज़ी न्यूज़ से संपर्क करना चाहते है, और ज़ी न्यूज़ के व्हाट्सप्प नंबर तक पहुंचना चाहते हैं, और अपनी शिकायत को ज़ी तक पहुंचना चाहते हैं तो चलिए बिना देरी के शुरू करते हैं मै हु राजीव और आप पढ़ रहे हैं भारत के सबसे बड़े हिंदी ब्लॉग Hindi2Web को।

Zee News WhatsApp Number

ज़ी न्यूज़ का व्हाट्सप्प नंबर बताने से पहले मै आपको ज़ी न्यूज़ के बारे में कुछ जानकारी दे देता हूँ, और ज़ी न्यूज़ से जुड़े कुछ व्यक्ति के बारे में संक्षिप्त में जानकारी दे देता हूँ, ये जानकारी मैंने आपके ज्ञान और और बढ़ाने के लिए लिखी है, उम्मीद है आप इसको जरूर पसंद करेंगे।

ज़ी न्यूज़ क्या है ?

ज़ी न्यूज़ एक न्यूज़ चॅनेल है, जो की ज़ी मीडिया का ही एक हिस्सा है, इस चैनेल के मालिक राजयसभा के सांसद सुभाष चंद्र है, यह चैनल अपने राष्टवाद और देशभक्ति के लिए जाना जाता है, कई बार ये ज़ी विवादों में भी आया है, और बहुत से लोग इसे एक पक्षीय चैनल भी बोलते है, हलाकि ज़ी के हेड सुधीर चौधरी और मालिक सुभाष चंद्र इसको नकारते है। वैसे ज़ी भारत को टॉप 5 न्यूज़ चैनेल में शामिल है, और अपने तीखे तेवर के लिए भी प्रसिद्द है।

सुधीर चौधरी कौन है ?

सुधीर चौधरी एक प्रसिद्द भारतीय पत्रकार है और वो रात ९ बजे अपने शो डीएनए के लिए जाने जाते है, सुधीर ज़ी न्यूज़ के एडिटर इन चीफ भी है, और उन्हें काफी पॉपुलर पत्रकार माना जाता है, सुधीर चौधरी को पत्रकारिता में अपने योगदान के लिए रामनाथ गोयनका पुरुष्कार भी मिला है। यहाँ हमने एक आर्टिकल सुधीर चौधरी से कांटेक्ट करने पर भी लिखा है, अगर आप ज़ी के सम्पादक सुधीर चौधरी से भी संपर्क करने के तरीके को ढूंढ रहे हैं तो आपको हमारा निचे दिया हुआ आर्टिकल जरूर पढ़ना चाहिए, इस आर्टिकल में हम ज़ी न्यूज़ के व्हाट्सप्प नंबर को जानेगे, तो चलिए जानते है की आखिर ज़ी से व्हाट्सप्प दवारा संपर्क कैसे किया जा सकता है।

Read Also – Sudhir Chaudhary Contact Number & WhatsApp Number

सुभाष चंद्रा कौन है ?

सुभाष चंद्रा भारतीय व्यापारी, एस्सेल ग्रुप हेड और प्रसिद्द मीडिया नेटवर्क ज़ी ग्रुप के मालिक है, भारत में टीवी मीडिया और एंटरटेनमेंट चेनेल की शुरुवात के लिए इनको योगदान दिया जाता है, इनको मीडिया मोगुल के नाम से भी जाना जाता है, सुभाष चंद्रा भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और राजयसभा के सांसद भी है। सुभाष चंद्रा अपने शो The Subhash Chandra Show के लिए भी जाने जाते है, जहाँ वो युवाओ को मोटिवेशन के टिप्स देते हैं, चंद्रा डीएनए नमक अखबार के भी मालिक है।

निचे हम ज़ी न्यूज़ के कुछ ऑफिसियल व्हाट्सप्प नंबर की जानकारी दे रहे हैं साथ ही हम आपको ये भी बता देना चाहते हैं की ये सभी नंबर ज़ी के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट और उनके वेबसाइट से ली गयी है, अगर इन नंबर में कोई भी त्रुटि पायी जाती है तो आप हमे निचे कमेंट में बता सकते है।ज़ी न्यूज़ ने इंटरनेट पर कई अभियान चलाये है तो हम उन्ही अभियान द्वारा उनका नंबर आपको बता रहे है।

Zee News WhatsApp Number 9643333111

Zee Media Contact Number –    0120 259 9187

Zee News WhatsApp Group Link

तो दोस्तों हमने ऊपर आपको बताया की ज़ी के WhatsApp Number पर संपर्क कैसे करे, लेकिन बहुत से लोगो ने हमसे पूछा की क्या ज़ी न्यूज़ का कोई व्हाट्सप्प ग्रुप नहीं है, क्युकी वो ज़ी न्यूज़ के व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करना चाहते है, तो दोस्तों मै आपको बता दूँ, की ज़ी का कोई भी व्हाट्सप्प ग्रुप नहीं है, इंटरनेट पर बहुत सी वेबसाइट ज़ी का व्हाट्सप्प ग्रुप लिंक प्रोवाइड कर रही है, मै आपको बताना चाहता हूँ की ये सभी नंबर फ़र्ज़ी है और आपको इन सभी नंबर पर संपर्क नहीं करना चाहते, अगर आप यह सोच कर निराश हो रहे हैं की ज़ी ग्रुप ज्वाइन करने में आप असफल हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है, ज़ी ने हाल ही मै एक अभियान शुरू किया है जिसका नाम है मोबाइल रिपोर्टर, इसमें ज़ी न्यूज़ वाले बहुत से मोबाइल रिपोर्टर बना रहे हैं तो अपने आस पास की जानकारी ज़ी को पंहुचा सकते है, निचे मैंने ज़ी मोबाइल रिपोर्टर की जानकारी दी है, आप जरूर पढ़ें।

  • सबसे पहले आपको ज़ी मोबाइल रिपोर्टर लिंक http://zeenews.india.com/mobilereporter पर जाना है, आप फ़ोन या कंप्यूटर का प्रयोग कर सकते है।
  • जब आप इस वेबसाइट पर पहुंचेंगे तो वहां पर अपनी भाषा चुन्नी है, आप हिंदी या अंग्रेजी में से कोई एक भाषा चुने।
  • यहाँ पर लिखा होगा – अगर आप किसी व्हाट्सएप्प ग्रुप का हिस्सा हैं, उसके एडमिन या ग्रुप मेंबर हैं, और आपका ग्रुप समाज की बेहतरी के लिए कोई काम करता है, तो हमें बताइये। आपका सोशल वर्क अब दुनिया देखेगी। अगर आप फेसबुक या किसी अन्य सोशल मीडिया पर मौजूद किसी ग्रुप से जुड़े हैं तो भी हमें अपने सोशल वर्क की जानकारी दें (इमेज और वीडियो बनाकर ज़रूर भेजें) आपकी मदद की कहानी हम ज़ी न्यूज़ पर दिखाएंगे।
  • बस अब आपको फॉर्म भर देना है, ज़ी की टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी, अगर आप किसी ग्रुप चाहे वो फेसबुक पर हो या व्हाट्सप्प पर उसके एडमिन है तो आप उस ग्रुप का नाम डालना ना भूले।

अंतिम शब्द – तो दोस्तों मुझे उम्मीद है ये आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित होगा, आप आराम से ज़ी न्यूज़ व्हाट्सप्प नंबर और ज़ी न्यूज़ व्हाट्सप्प ग्रुप तक पहुंचा पाएंगे, अगर आपको लगता है की कोई जानकारी और पानी है, या फिर आपको मुझे कोई सवाल या सुझाव देना है तो आप निचे कमेंट में जरूर बताएं, आप मुझे ईमेल भी कर सकते है, मेरे ईमेल आप कांटेक्ट उस पेज पर देख पाएंगे।

Tags – Zee News WhatsApp Number, Zee News WhatsApp Group Join Link, Zee Media WhatsApp Contact Number